सवर्ण एवं ओबीसी समुदाय द्वारा २६ जनवरी का बहिस्कार 26 January Republic Day Boycott by General and OBC Caste

December 30, 2019
Aajtakindia

नई दिल्ली ! हिन्दू शक्ति सेना के राष्ट्रीय चीफ डॉ तरुण कोठारी ने कहा है की इस देश में सवर्ण एवं ओबीसी समुदाय भेदभाव के शिकार हो रहे है । हमारे पवित्र ग्रंथो को सरे आम जलाया जा रहा है । जिन लोगो ने हमारे पवित्र धर्म ग्रन्थ मनु स्मृति को जलाया है, सरकार उनके खिलाफ कार्यवाही करे, नहीं तो मजबूर होकर हमें कारवाही करनी पड़ेगी ।

उन्होंने न कहा है की सवर्णो तुम राम, कृष्ण एवं परशुराम के वंशज हो । अन्याय के खिलाफ लड़ना ही तुम्हारा धर्म है । हमें आगे बढ़ना होगा । संसद के घेराव करना होगा । लड़ाई तो लड़नी होगी , नहीं तो भारत बर्बाद हो जायेगा । संघ एवं भाजपा की देश एवं सवर्णो को बर्बाद कर दलिस्तान बनाने की गहरे षड़यंत्र को समजे । २०१९ में आरक्षण को १० और वर्षो के लिए लागू कर दिया है । इस बार लड़ाई आर या पार की लड़नी होगी । यदि आरक्षण हटाना है तो भाजपा कांग्रेस को छोड़ना तोड़ना पड़ेगा । ओक्यूपई पार्लियामेंट जैसे मूवमेंट दूसरे देश में हो सकते है तो भारत में क्यों नहीं ?

हिन्दू शक्ति सेना के राष्ट्रीय चीफ डॉ तरुण कोठारी ने कहा है कि सरकार ने यदि आरक्षण समाप्त नहीं किया तो तो गणतंत्र दिवस का राष्ट्र व्यापी बहिस्कार किया जायेगा । हिन्दू शक्ति सेना के राष्ट्रीय चीफ डॉ तरुण कोठारी ने आगे कहा की दुखी, परेशान, पीड़ित, सबकी गाली खाने वाला, बिना गलती के जेल जाने वाले सवर्ण एवं ओबीसी समुदाय की चीत्कार सुनने वाला कोई नहीं है इसलिए ये समाज अब गणतंत्र दिवस का बहिस्कार करेगा । डॉ तरुण कोठारी ने सभी समान विचार वाले संघठनो एवं राजनैतिक पार्टिओ से आह्वान किया है की इस बार जोर शोर से २६ जनुअरी, गणतंत्र दिवस का बायकाट किया जाये ।
डॉ तरुण कोठारी ने सवर्ण एवं ओबीसी समुदाय के लोगो को इस बायकाट आंदोलन में अधिक से अधिक भाग लेने की अपील की है तथा निविदा किया है की इस पोस्ट के आधी से अधिक प्रचार किया जाये, इसे सवर्ण एवं ओबीसी समुदाय के सभी लोगो तक पहुंचाया जाये ।
अधिक से अधिक सोशल मीडिया का उपयोग किया जाये ।

Article Categories:
NEWS · POLITICAL

Leave a Comment